प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘पहुना-द लिटिल विजिटर्स’ का पोस्टर रिलीज

pahuna-the-little-visitors

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की प्रोडक्शन फिल्म ‘पहुना द लिटिल विजिटर्स’  का पोस्टर रिलीज हो चुका है. यहां फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में तीन नेपाली बच्चों की कहानी दिखाई गयी है. जो अपने माता-पिता से बिछड़ जाते हैं. और नेपाल में माओवादी आंदोलन से किसी तरह बच कर सिक्किम पहुंच जाते है.

पर्पल पेबल पिक्चर्स बैनर के तले बनी ‘पहुना द लिटिल विजिटर्स’ की पहली झलक पिछले साल मई में हुए कान्स फिल्मोत्सव में भी दिखाई गई थी.

यह भी पढ़े: 30 के हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, अनुष्का के साथ यहां कर रहे हैं सेलिब्रेट

इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म ‘पाहुना- द लिटिल विजिटर्स’ 7 दिसबंर को भारत के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने बयान में कहा, “यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि यह वयस्कों के कठोर निर्णय लेने पर इसके बच्चों पर दूरगामी परिणामों के बारे में हैं. यह कहानी वैश्विक रूप से प्रासंगिक है.”

pahuna-the-little-visitors

प्रियंका चोपड़ा जल्द अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने काम पर भी पूरा फोकस किये हुए है.

#pahuna-the-little-visitors

Previous article30 के हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, अनुष्का के साथ यहां कर रहे हैं सेलिब्रेट
Next articleतीन तलाक पर बीजेपी ने शुरु की मुस्लिम महिलाओं की ‘इमोशनल ब्लैकमेलिंग’