अमिताभ-तापसी की फिल्म ‘बदला’ की बढ़ी मुसीबत, ऑनलाइन हुई लीक

पायरसी साइट तमिल रॉकर्स लगातार फिल्म इंडस्ट्री के लिए आफत का सबब बनी हुई है. हाल ही में खबर आई थी कि हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल ऑनलाइन लीक हो चुकी है. और अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को रिलीज हुई तापसी और बिग बी की थ्रिलर ड्रामा फिल्म बदला भी रिलीज के दूसरे दिन ही लीक हो गई है.

पिछले कुछ वक्त से पायरेसी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी समस्या बन कर सामने आई है. सिर्फ हिंदी ही नहीं, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं में भी फिल्मों के लीक होने की खबरें सामने आती रही हैं. कई बार इस साइट को आगाह भी किया जा चुका है लेकिन इसके बाद भी कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आया है. चाहे बड़ी फिल्म हो या छोटी, ये साइट किसी भी फिल्म की रिलीज के कुछ समय के अंदर ही इसे ऑनलाइन लीक कर देती है. पिछले एक सालों के अंदर इस साइट द्वारा कई सारी फिल्में लीक की जा चुकी हैं.

 

फिल्म बदला की बात करें तो इसका निर्देशन कहानी जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके सुजॉय घोष ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, मानव कौल और अमृता सिंह अहम रोल में हैं. बादल, स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ का ऑफिशियल रीमेक है. इसका निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है.

बदला एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. इसकी कहानी शानदार है. फिल्म के जरिए दर्शकों को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी देखने को मिली है. इससे पहले दोनों साल 2016 में आई फिल्म पिंक में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में भी दोनों के अभिनय की काफी प्रशंसा की गई थी.

 

Previous articleभारत सरकार की पाक को नसीहत, आतंकियों के खिलाफ ले ‘नया ऐक्शन’
Next articleग्रेटर नोएडा में बोले पीएम- हर भ्रष्ट को मोदी से कष्ट, अब एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जा रहे