द कपिल शर्मा शो में लगेगा सदाबहार अभिनेत्रियों का तड़का, कृष्णा ने शेयर की फोटो

द कपिल शर्मा शो के इस बार भी लोगों को ऊतना ही गुदगुदा रहा है इसके लिए मेकर्स भी काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. शो के अलग अलग एपिसोड्स में अच्छे कंटेंट के साथ वो हर फील्ड से जुड़ी हस्तियों को गेस्ट के तौर पर भी बुला रहे हैं. इस कड़ी में अब नया नाम जुड़ गया है सदाबहार कलाकार वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन का. जी हां द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में ये तीनों कलाकार एक साथ मेहमान के तौर पर नजर आएंगी और दर्शकों का मनोरंजन करेंगी.

इस बात की जानकारी शो में सपना के किरदार में नजर आ रहे कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर दी. उन्होंने लिखा, “आज भी हम इन तीनों कलाकारों से कितना कुछ सीख सकते हैं. इस एपिसोड में हमने खूब धमाल मचाया है और जो उनको ट्रिब्यूट दिया है, वो तो बेस्ट है.”

आपको बता दें कि इस एपिसोड में वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन अपनी जिदंगी के कई पहलू दर्शकों के साथ शेयर करती दिखेंगी. सिर्फ यहीं नहीं इन तीनों को ट्रिब्यूट देने के लिए, कृष्णा, भारती और सुमोना अभिनेत्रियों के फिल्मी गेटअप में भी नजर आएंगी.

बताते चलें कि इस बार कपिल के शो में इससे पहले 1983 वर्ल्ड कप की विजेता टीम भी नजर आई थी. इसके अलावा लेखक सलीम खान, रीजनल फिल्मों के हीरो, सिंगर भी शो में नजर आ चुके हैं. कपिल का ये शो काफी लंबे समय के गैप के बाद आया है. लेकिन शो अब तक दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रहा है. कपिल की टाइमिंग पुराने दिनों की तरह ही है.

 

Previous articleनरेश गोयल ने जेट एयरवेज पद से दिया इस्तीफा, पत्‍नी अनीता भी बोर्ड से बाहर
Next articleमलाइका अरोड़ा ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रेड गाउन में लग रही थी बेहद खूबसूरत