द कॉन्ज्यूरिंग-3 भारत में रिलीज के लिए तैयार, पर्दे पर Annabelle की वापसी

हॉलीवुड की सबसे कामयाब हॉरर फिल्म द कॉन्ज्यूरिंग-3 भारत में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज डेट और इसका नाम जारी कर दिए गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का टाइटल और इसकी रिलीज डेट के बारे में जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर की है. फिल्म का तीसरा पार्ट भारत में Annabelle Comes Home नाम से रिलीज होगा.

ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी और अब फैन्स को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में मैकेना ग्रेस, मैडिसन इज्मैन, पैट्रिक विल्सन और वेना फर्मिगा अहम किरदार में नजर आएंगे. पैट्रिक और वेरा फिल्म में एड और लॉरिन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी इस बार बिल्कुल नए हाथों में है. गैरी डॉबरमैन फिल्म का निर्देशन करेंगे.

View this post on Instagram

On June 28, #AnnabelleComesHome.

A post shared by Annabelle Comes Home (@annabellemovie) on

बता दें कि फिल्म Annabelle के पहले पार्ट का निर्देशन जॉन आर. लियोनेटी ने किया था और दूसरे पार्ट का निर्देशन डेविड सैंडबर्ग ने किया. कहानी की बात करें तो फिल्म एड और लॉरिन की कहानी को आगे बढ़ाएगी. ये दोनों डॉल को नुकसान पहुंचाने और उसे खत्म करने की कोशिश करेंगे. वो इसे आर्टिफैक्ट रूम में बंद कर देंगे लेकिन वह खुद को दोबारा बाहर निकाल लेगी. वह इस बार एक नया टारगेट सेट करेगी और कहानी फिर शुरू होगी।

Previous article‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का दूसरा टीजर रिलीज
Next articleMDH के मालिक पद्म पुरस्कार से किए गए सम्मानित, इस साल कुल 112 हस्तियों को पद्म पुरस्कारों के लिए चुना गया