सांसद रवि किशन ने पुलिस अफसर को केक खिलाकर कहा – आपने चुनाव जिताने में खूब मदद की

सांसद रवि किशन
सांसद रवि किशन

गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने अपना जन्मदिन 17 जुलाई को मनाया। जन्मदिन के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन ने यहां भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। गोरखपुर से ही बर्थडे सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सांसद रवि किशन एक पुलिस अधिकारी से यह कह रहे हैं कि चुनाव जिताने में आपने बहुत मदद की।

रवि किशन इस वीडियो में कुछ स्थानीय नेताओं और पुलिस अफसरों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नज़र आरहे हैं। इस मौके पर वह लोकसभा चुनाव जिताने में मदद करने वाले ‘पांडे जी’ नाम के एक पुलिस अफसर को केक खिलाते हुए उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 1 मिनट कुछ सेकंड के इस वीडियो में रवि किशन ने ‘पांडे जी’ नाम के एक पुलिस अफसर से कहा ‘आओ पांडे जी आओ, चुनाव जिताने में आपने हमारी बहुत मदद किया है आपने। गाड़ी दौड़ाए आपने जो किया वो सबके बस का नहीं.’ 17 जुलाई को बर्थडे के मौके पर स्थानीय सांसद के साथ एसपी ट्रैफिक आदित्य वर्मा भी वर्दी में नजर आए। जिनसे रवि किशन ने शहर के ट्रैफिक व्यवस्था के बारे में पूछा।

रवि किशन ने अपने संसदीय क्षेत्र के साथ दिल्ली में भी बर्थडे मनाया। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने बर्थडे को लेकर एक ट्वीट किया है। मनोज तिवारी ने लिखा ‘ झुग्गियों, वाल्मिकी बस्तियों , कच्ची कॉलोनियों में अपने 21 प्रवास के बाद अपने मित्र और गोरखपुर के सांसद रवि किशन जी का जन्मदिवस अपने क्षेत्र के संजय बस्ती, तिमारपुर में मनाया। बच्चों में उत्साह देखने लायक था।’

Previous articleमायावती के भाई पर आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, 400 करोड़ रुपये के बेनामी प्लाट जब्त
Next articleभारत के सपनों को सच करने वाली कहानी, अक्षय कुमार का मिशन मंगल ट्रेलर आउट