रामपुर में गरजे अखिलेश, मायावती बोलीं- कांग्रेस बोफोर्स में गई, बीजेपी राफेल पर जाएगी

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना

रामपुर में शनिवार को महागठंधन की रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यिक्ष अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो हमें महमिलावट कहते हैं, लेकिन यह गठबंधन महामिलावट नहीं, महापरिवर्तन लाएगा। वो कहते हैं कि नया देश बनाएंगे। हम कहते हैं कि देश को नया प्रधानमंत्री चाहिए।

यह भी पढ़ें: अमेठी के ‘लाल’ का दावा, राहुल गांधी ब्रिटिश नागरिक और डिग्री भी फर्जी, चुनाव लड़ने पर संकट

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में यूपी में बीजेपी का खाता नहीं खुलने वाला है। केन्द्र और यूपी की सरकार ने हर वर्ग को दुखी किया है। बीजेपी की सरकार में युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि अब चौकीदार की नई नाटकबाजी उन्हें नहीं बचा पाएंगी।  रामपुर में भी इनके कई चौकीदार घूम रहे हैं। इनके सभी चौकीदार मिलकर भी कितना जोर लगा लें, इनकी वापसी नहीं होने वाली है।

उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद केंद्र की सत्ता कांग्रेस और बीजेपी के हाथ में रही है। कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से ही उसे सत्ता से बाहर होना पड़ा है। वर्तमान में बीजेपी सरकार भी अपनी दमनकारी और गलत नीतियों की वजह से सत्ता से बाहर हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने पहली बार कहा, चौकीदार ईमानदार है

उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों का झूठा सपना दिखाया गया। पूंजीपतियों को मालामाल बना दिया गया। बीजेपी अपने पांच साल का हिसाब दें।

मायावती ने कहा कि बीजेपी चुनाव में साम, दाम, दंड, भेद अपनाएगी। चुनावों में बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है। लोग बीजेपी के हथकंडों से सावधान रहें। चुनावी घोषणा पत्र के वादों में जनता न फंसे।

उन्होंने कहा कि बोफोर्स घोटाले की वजह से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई। अब राफेल पर जो गड़बड़ी हुई, उससे बीजेपी सत्ता से बाहर होगी।

यह भी पढ़ें: आजम खान हुए भावुक, कहा- उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे कि वह कोई आतंकी हों

मायावती ने कहा कि बीजेपी की सोच सांप्रदायिक है और पिछड़े वर्ग के  लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा है। बीजेपी इसबार केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी। उन्होंने एक चौथाई काम भी नहीं किया है। देश के किसान आज केंद्र सरकार से दुखी है। 2014 में बीजेपी ने झूठे वादे किए थे।

पीएम मोदी की चौकीदारी पर वार करते हुए बीएसपी मुखिया ने कहा कि छोट-बड़े सभी बीजेपी के चौकीदारों की हार होगी। बीजेपी को इस बार कामयाबी नहीं मिलेगी। बीजेपी-आरएसएस को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। मुरादाबाद में भी महागठबंधन को महाजीत मिलेगी। आजम खां भी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।

Previous articleकृति और कार्तिक ने मारी फिफ्टी, दूर किये गिले-शिकवे
Next articleयूपी के सीएम योगी ने बीजेपी को वोट करने की दी नई वजह