वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग दिसंबर में लेंगे सात फेरे !

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्मों और उनके काम के अलावा नताशा दलाल के साथ उनकी रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहते है. अपने रिलेशनशिप को लेकर वरुण हमेशा से ही ओपन रहे है…दोनों लव बर्डस को आए दिन कही न कही स्पॉट किया जाता है. दोनों को लेकर खबर आ रही है कि इस साल दिसंबर में वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध सकते है. अगर ऐसा होता है तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। हालांकि इस बारे में नताशा-वरुण की तरफ से इस बारे में किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नही हुई है।

शुरू में वरुण और नताशा साथ में कम ही नजर आया करते थे, लेकिन वक्त गुजरने के साथ दोनों ने न सिर्फ साथ में पब्लिक अपीयरेंस देना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें खूब शेयर की जाने लगीं. वरुण ने नताशा के साथ रिश्ते पर सबसे ज्यादा खुलकर बात चैट शो कॉफी विद करण पर की थी. शो पर वरुण ने कहा था कि वह नताशा संग शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन की फिल्म कलंक रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और फिलहाल इसकी मार्केटिंग और प्रमोशन का काम जोरो शोरो से चल रहा है. फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. इन पोस्टर्स में फिल्म के सभी स्टार्स का लुक रिवील किया गया है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है.

तकरीबन 80 करोड़ रुपये के बजट से बन रही यह फिल्म करण जौहर और साजिद नाडियावाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी जैसे दिग्गज अभिनेता काम करते नजर आएंगे. वरुण और आलिया की जोड़ी अब तक बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है, देखना होगा कि ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर क्या कमाल कर पाती है.

Previous articleवेणुगोपाल के यूटर्न पर पी चिदंबरम का हमला, कहा ‘लगता है चोर ने दस्तावेज लौटा दिए’
Next article8 महीने बाद अपने देश लौटे इरफान खान, मुबंई एयरपोर्ट पर किए गए स्पॉट