जानें कब लांच होगी टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट? हाइटेक फीचर्स से है लैस

जानें कब लांच होगी

टाटा मोटर्स (Tata Motors) बहुत जल्द Nexon Facelift को लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही टाटा मोटर्स नेक्सॉन फेसलिफ्ट को लॉन्च कर सकती है। नए मॉडल में कई नए टेक्निकल बदलाव तो देखने को मिलेंगे ही साथ ही इसके डिजाइन में भी अब आपको नयापन देखने को मिलेगा।

इसके फ्रंट लुक में नया बोनट, हेडलैंप क्लस्टर और बम्पर मिलेंगे साथ ही इसमें नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील भी शामिल किये जायेंगे। बताया जा रहा है कि इसके साइड प्रोफाइल को सेम रखा जाएगा। जबकि इसके रियर के पूरी तरह से अलग होने की संभावना है।Tata Nexon Facelift में नए एलईडी टेल लैंप और अपडेटेड Boot स्पेस दिया जा सकता है। कार का केविन भी Curvv कॉन्सेप्ट से प्रेरित हो सकता है।

जानें कब लांच होगी

रिपोर्ट्स के मुताबिक टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट में नया 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है जोकि 125 bhp की पावर और 225Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन भी देखने को मिलेगा। खास बात यह है कि टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट में अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी देखने को मिलेगा।

नई नेक्सॉन फेसलिफ्ट में ADAS के साथ कर्व डिजाइन देखने को मिलेगा। नेक्सॉन फेसलिफ्ट में नया 10.25 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मौजूदा मॉडल के मुकाबले बड़ा सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा समेत कई और नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके फ्रंट में नई ग्रिल मिलेगी। निचले साइज में हेडलैंप, नई अलॉय व्हील और एलईडी बार से कनेक्टेड टेललैंप भी हैं।

2024 Tata Nexon Facelift: Fresh video shows new details

कंपनी इस साल अगस्त में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा टाटा मोटर्स भारत के लिए 4 नई SUV पर काम कर रही है । जिन्हें भारत में जल्दी ही लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी हैरियर और सफारी के फेसलिफ्टेड और ईवी वर्जन पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि टाटा मोटर्स नई Nexon Facelift को जुलाई में लॉन्च करेगी।

Previous articleअपने ही पुराने साथी पर भड़के राजा भैया, कहा- ‘शेर कभी शिकार करना नहीं छोड़ता लेकिन कुत्ते का शिकार नहीं करता है
Next articleबेहद कम कीमत में लॉन्च हुई ब्लूटूथ कॉलिंग वाली लक्ज़री स्मार्टवॉच, मौजूद हैं कई शानदार फीचर्स