2024 Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना,बोलीं फिर आएंगे PM मोदी

2024 Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना,बोलीं फिर आएंगे PM मोदी

Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विपक्ष की तरफ से पीएम पद के उम्मीदवार होने की कावायतों के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार यानी बीते कल उनकी राष्ट्रीय सियासत की महत्वाकांक्षाओं पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2024 के इलेक्शन के बाद फिर सत्ता की कुर्सी पर विराजमान होंगे। राजधानी पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पीएम पद के लिए कई कैंडिडेट्स हैं, परंतु मात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही 2024 में  देश की जनता के पूर्ण आशीर्वाद के साथ लौटेंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार में सरकार बनाने के लिए सदैव दूसरों पर निर्भर रहने वाले लोगों द्वारा पीएम मोदी पर टिप्पणी की  जा रही है। नीतीश कुमार ने बीते माह भारतीय जनता पार्टी  से रिश्ता तोड़ लिया और राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस और वाम गठबंधन के साथ गठबंधन करके प्रदेश में सरकार बनाई।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सियासी प्रतिद्वंद्वी 2024 चुनाव में सत्ता काबिज करना चाहते हैं, परंतु उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि पीएम पद के लिए कई कैंडिडेट्स है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री 2024 में जनता के पूर्ण आशीर्वाद के साथ लौटेगा। 

 

Previous articleUP News: U.P.M.E के चेयरमैन का बड़ा बयान,सर्वेक्षण शुरू होते ही गायब हुए 2500 मदरसे
Next articleQueen Elizabeth II: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की अंतिम विदाई में पहुंचे 100 देशों के प्रमुख