तीन राज्यों में हारने के बाद हरियाणा से बीजेपी के लिए आई अच्छी ख़बर

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिली हार के बाद बीजेपी के लिए हरियाणा से अच्छी खबर आई है. हरियाणा के 5 जिलों के नगर निगम चुनावों में बीजेपी के सभी मेयर प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. पांचों जिलों में मेयर बनने के मुख्यमंत्री समेत सभी नेता काफी खुश नजर आ रहे है.

नगर निगम चुनावों में बीजेपी की इस जीत के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नगर निगम चुनावों में बीजेपी की प्रधानमंत्री मोदी की पारदर्शी नीतियों और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों के कारण संभव हुई है.

रोहतक, पानीपत, हिसार, करनाल, और यमुनानगर में बीजेपी के मेयर प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है. पानीपत से बीजेपी के मेयर प्रत्याशी अवनीत कौर ने जीत हासिल की है. वहीं करनाल में रेणु बाला गुप्ता जीती हैं. यमुनानगर में बीजेपी उम्मीदवार मदन चौहान तो हिसार में गौतम सरदाना ने जीत हासिल की है.

हरियाणा में साल 2019 में विधानसभा चुनाव होने है. उससे पहले पांच नगर निगमों और दो नगरपालिकाओं के चुनाव को विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल कहा जा रहा था. इन चुनावों में बीजेपी और बीएसपी इनेलो के गठबंधन ने पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ा था. वहीं दूसरे राजनीतिक दलों ने  सिंबल पर चुनाव ना लड़ने का फैसला किया था.

Previous articleजाम छलका रहे जवानों को रास नहीं आया कैमरे में कैद होना, पत्रकार को बंधक बनाकर पीटा
Next articleमाहौल भांपकर तोड़ी है मनमोहन ने चुप्पी, चैलेंज स्वीकार करेंगे मोदी ?