जब ब्लू पानी में उतरीं कटरीना, तो दीवाने हुए फैंस

Written by : Nalinee

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस को उनकी हर एक फोटो का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है, जहाँ वो समुन्दर के नीले पानी में खड़ी नजर आ रही हैं. पानी के साथ आसमान का भी नीला रंग कटरीना की खूबसूरती को और बढ़ा दे रहा है. पानी के लिए कटरीना का प्यार कोई पहली बार देखने में नहीं आया है, कुछ दिनों पहले भी कैट ने पानी में बालों को लहराते हुए फोटो शेयर की थी, जिसे इन्स्टाग्राम पर 16 लाख लोगों ने पसन्द किया है.

कटरीना कैफ ( फाइल्‍ फोटो )

आजकल चर्चाओं में हैं कटरीना…

अपने ब्रेकअप के बाद कटरीना अब दूसरों के ब्रेकअप की वजह बन रही हैं. खबर है कि कटरीना की वजह से हरलीन सेठी और विकी कौशल के बीच दूरियाँ आ गयी हैं. कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो पर कटरीना ने कहा था कि वह विकी कौशल के साथ काम करना चाहती हैं.

वैसे, सुनने में तो यहाँ तक आया है कि कटरीना की वजह से कोरियोग्राफर सरोज खान को ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ से निकाला गया था. जी हाँ, इस बात का खुलासा खुद सरोज खान ने एक इंटरव्यू में किया है.

खैर, तमाम चर्चाओं से दरकिनार करते हुए आजकल कैट का पूरा ध्यान अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ पर है. इस फिल्म के बाद वह एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं. खबरों की मानें तो ये यशराज फिल्म्स की टाइगर सीरीज की अगली फिल्म हो सकती है.

हिन्दी सिनेमा की सबसे फिट हिरोइनों में एक कटरीना को हाल में ओलंपिक स्विमर माइकल फेल्प्स के साथ फिटनेस ट्रेनिंग करते देखा गया. चर्चा है कि कटरीना जिस फिल्म के लिए ये ट्रेनिंग ले रही हैं, उसकी अधिकांश शूटिंग समुन्दर और उसके भीतर होने वाली है. मेहनतकश कटरीना को जी सिने अवार्ड्स में फिल्म ‘जीरो’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles