पीएम मोदी की इस चाल से कांग्रेस घबराई, सोचने लगी तरकीबें

नई दिल्ली: कांग्रेस घोषणापत्र के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस के ‘हम निभाएंगे’ वाले घोषणा पत्र के बाद अब बीजेपी ने ‘संकल्पित भारत, सशक्त भारत’ नाम से अपना मेनिफेस्टो जारी किया। लेकिन घोषणा पत्र के कुछ देर बाद ही कांग्रेस घबराई हुई नजर आ रही है और खामियां ढूढने में जुट गई है। इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक के बाद एक कई कांग्रेसी दिग्गज नेताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है…

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं ही मैं हूं, इसमें ना देश है और ना पार्टी है। अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं, मेरा और मेरा अहंकार शामिल है। एक तरफ हमारे घोषणापत्र के फ्रंट पर देश की जनता की तस्वीर है तो बीजेपी के संकल्प पत्र पर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ झूठ का गुब्बारा है, इससे अच्छा होता कि बीजेपी माफीनामा जारी कर देते।

आरजेडी ने भी जारी किया घोषणापत्र, 7वीं- 8वीं पास भी सिपाही भर्ती में होंगे शामिल

वहीं, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सच नहीं बोल सकते हैं, इसलिए उनकी पार्टी का यह घोषणा-पत्र भी सच्चा नहीं हो सकता है। यह पूरी तरह से झूठा है। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, घोषणापत्र की तस्वीर बताती है कि हमारे लिए देश के लोग महत्वपूर्ण हैं और उनके लिए अपना चेहरा। हमारे घोषणापत्र में देश के करोड़ों लोगों के विचारों का समावेश है, जबकि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ एक व्यक्ति के ‘मन की बात’। अब देश अपने ‘मन का फैसला’ सुनाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles