कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में पैसों का नया एटीएम खोला: पीएम मोदी

0
नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के जूनागढ़ में जनसभा की. उन्होंने कहा, ‘आपके बेटे ने, इस चौकीदार ने जो सरकार चलाई, वो देखकर आपको गर्व है क्या? भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा आपको गर्व है क्या? आपका ये चौकीदार चौकन्ना है.’

कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर के अपने नेताओं का पेट भर रही है.’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया था, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है.

पीएम बोले कि कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ!

उन्होंने कहा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता. सरदार साहब के साथ कांग्रेस परिवार ने क्या किया इतिहास इस बात का गवाह है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here