सामने आई अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, चाकू से गोदकर की गई थी हत्या

दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान जान गवाने वाले इंटेलिजेंस ब्यूरों के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपॉर्ट सामने चुकी है। रिपॉर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा पर बार-बार चाकू से वार किया गया था। अंकित मौत चाकू मारने औऱ बुरी तरह पीटने से हुई थी। पोस्टमार्म की रिपोर्ट के अनुसार अंकित शर्मा के शरीर पर 400 से ज्यादा बार चाकू से वार करके उन्हें 4 घंटे तक तड़पा-तड़पा के मारा गया है। अंकित के शरीर पर इस तरह वार किए गए कि उनकी आंतों तक को बाहर निकाल लिया गया। इस रिपोर्ट के बाद ये तो साफ हो गया कि अंकित की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई थी

देखें वीडियो- सवर्ण गरीबों को योगी सरकार को तोहफा

इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया कि अंकित शर्मा का पोस्टमार्टम दिल दहला देने वाला है। 2-4 घंटों तक अंकित को चाकू से लगातार गोदा गया। लगभग 400 बार चाकू से वार किया गया है। यानि शरीर को ऐसा कोई हिस्सा नहीं बचा जिसे छलनी न किया गया है। अंतडियों को शरीर से फाड़ कर अलग किया गया।

 

दिल्ली के नेहरू विहार के आम आदमी पार्टी से निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या के आरोप लगे हैं। अंकित के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन और उनक समर्थक अंकित को खींचकर ले गए और उनकी हत्या करने के बाद शव नाले में फेंक दिया। पार्षद पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और वहीं आम आदमी पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

 

इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की क्रूर हत्या के मामले में AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज होने के बाद राजनीति भी गरमा गई है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ट्वीट कर इशारों-इशारों में पूरी AAP पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है- दुगुनी सज़ा मतलब अब ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सज़ा मिलनी चाहिए कड़ी से कड़ी। निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साज़िशकर्ताओं को फांसी की सज़ा मिलनी चाहिए। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफ़सर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles