Thursday, October 17, 2024
f08c47fec0942fa0

NCB के समक्ष आज पेश होंगी अभिनेत्री अनन्या पांडे , आर्यन के साथ मिली थी चैट !

मुंबई। आर्यन खान के मुंबई क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले  में अब अनन्या पांडे का भी नाम जुड़ गया है। बृहस्पतिवार को NCB टीम एक्शन बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पहुंची और उनके घर तलाशी ली। साथ ही उनको समन भी जारी किया था और पूछताछ के लिए बुलाया। आर्यन खान के फोन में उनकी व्हाट्सएप चैट मिलने के पश्चात अभिनेत्री को NCB  से समन मिला था।
आज दूसरे दिन भी NCB  अनन्या से पूछताछ करेगी। सूत्रों के अनुसार , कल हुई पूछताछ में जांच एजेंसी को कई पुख्ता सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स मामले  में सबसे बड़ा लिंक आर्यन और अनन्या की चैट है। आपको बता दें कि आज अनन्या को सुबह 11 बजे NCB  ऑफिस  पहुंचना था, परन्तु  वो अभी तक नहीं पहुंची हैं। कल भी 2 बजे उन्हें कार्यालय  पहुंचना था परन्तु वो 4  के करीब NCB  के ऑफिस पहुंची थी।
आर्यन और अनन्या की जो चैट सामने निकल कर आई है उसमें वो नशे को लेकर बात कर रहे थे। इस चैट के बाद ही NCB  एक्शन में आई है। जांच एजेंसी ने ये चैट सुनवाई के दौरान कोर्ट  को सौंपी थी। बीते कल  भी अनन्या NCB के ऑफिस पहुंची थीं, जहां उनसे NCB ने कई प्रश्न किए थे। इस दौरान उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles