काश मोदी सरकार के पास संवेदनशील दिल होता – कांग्रेस नेता राहुल गांधी !

नई दिल्ली। महंगाई के मुद्दे को निरंतर  विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा दिवाली है, महंगाई चरम पर है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए संवेदनशील दिल होता। आपको बता दें, देश में महंगाई चरम पर हैं, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के दाम सबसे उच्च स्तर पर हैं। महंगाई से आम जनता का बुरा हाल है।

बुधवार को कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि दिवाली है, महंगाई चरम पर है, व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए संवेदनशील दिल होता।

बता दें, विपक्ष लगातार महंगाई और किसानों के मु्द्दे को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साध रही है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर हमला बोला था। उन्होने कहा था कि देश में महंगाई चरम पर है। पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। पहली बार देश में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार बिक रहा है। इसके अलावा त्योहार का सीजन के आगमन के साथ ही किराना सामानों की कीमतों में इजाफा होने लगा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles