फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज पर ED की नजर, सुकेश चंद्रशेखर मामले में हुई पूछताछ

 

मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नाडीज की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है, आज शनिवार को फिर ED ने जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपए की संपति को जब्त किया है। सूत्रों की माने तो इस संपति में 7.12 करोड़ रूपए की फिक्स्ड डिपॉजिट भी शामिल है।

गौरतलब है पिछले साल दिसंबर माह में जैकलीन का संबंध ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ सामने आया था। इस ख़बर के आने के बाद जैकलीन की निजी जिंदगी में उलझने बढ़ने लगी ।

ED के नज़र में जैकलीन बहुत दिनों से इस में बनी हुई थी , मगर जब सुकेश चंद्रशेखर की नकेल ED के हाथ में आई तो उससे जुड़े हर शख्स की निजी जिंदगी पर सवाल उठाए जाने लगे । जैकलीन फर्नाडीज के अलावे नोरा फतेही भी इस घेरे में आई थीं।

सुकेश चंद्रशेखर आजकल दिल्ली के तिहाड़ जेल में है तथा उसपे 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की आरोप है। इस मामले में बॉलीवुड के और भी हस्तियों से ED ने पूछताछ किया है।

सूत्रों की माने तो सुकेश ने 200 करोड़ के गबन में की राशियां जैकलीन पर भी खर्च किए है। सुकेश जब भी जैकलीन से मिलता था, उन्हें महंगे दामों वाले गिफ्ट्स दिया करता था, यही नहीं सुकेश अकसर जैकलीन के सारे परिवार के सदस्यों को भी महंगे उपहार दिया करता था। परिवार के सदस्यों को दिए तोहफों में कार, महंगा सामान, करीब 1,73,000 अमेरिकी डॉलर और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के फंड्स जैसी चीजें शामिल हैं। ऐसे में जैकलीन लंबे वक्त से ED की रडार पर थीं ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles