Mallika Sherawat: 45 की उम्र में मल्लिका शेरावत का बोल्डनेस अवतार, बिकिनी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत जो अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं, जो अपनी बोल्डनेस अदाओं से भी इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। 45 साल की मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और एक बार फिर मल्लिका ने अपनी हॉट और सिजलिंग फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस काफी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।
दरअसल, शेरावत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बिकिनी लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि काउच पर लेटी हुई मल्लिका बिकिनी में बोल्ड पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना लुक काफी साधारण रखा है। उन्होंने गले में एक नेकलेस पहना हुआ है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह किसी चीज को ध्यान से देख रहीं हैं। इन फोटोज से साफ है कि एक्ट्रेस आज भी बेहद फिट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

अभिनेत्री के इन फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर के इमोजी भी सेंड किया हैं। इसके अतिरिक्त , एक यूजर ने एक्ट्रेस की प्रशंसा करते हुए लिखा, ‘विंटेज मल्लिका इज बैक।’ दूसरे ने मल्लिका के गाने के बोले लिखे, ‘भीगे होंठ तेरे।’ एक समर्थक ने लिखा, ‘सो प्रिटी।’ इसके अलावा, एक और फैन ने लिखा, ‘यू आर द फर्स्ट बॉम्ब ऑफ इंडिया ऑलवेज।’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles