Chup Box Office Collection: सनी देओल स्टारर Chup ने बाॅक्स ऑफिस पर मचाया धमाल,इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन

Chup Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड बाहुबली सनी देओल और दुलकर सलमान की थ्रिलर ‘चुप’ ने इंडिया में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है. दुलकर सलमान और सनी देओल स्टारर   “चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट” को न केवल क्रिटिक्स से सकारात्मक रिव्यू मिल रहे हैं. जी हां, नेशनल सिनेमा डे के सौजन्य से फिल्म ने अपने शुरुवाती दिन पर अच्छी खासी रकम कमाई है. आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ऐसे समय में जारी हुई है, जब ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक कमाई के नए कीर्तिमान बनाती जा रही है. फिल्म में सनी देओल के अतिरिक्त दुलकर सलमान की भी शानदार एक्टिंग देखने के लिए मिली है.

Chup को देश भर में करीब 1000 स्क्रीन पर जारी किया गया है. लगभग 10 करोड़ के बजट में बनने के बाद भी फिल्म धुआंधार कलेक्शन करती हुई दिख रही है. फिल्म में सनी देओल के अतिरिक्त दुलकर सलमान की भी शानदार एक्टिंग देखने के लिए मिली है. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 3 करोड़ रुपये की कमाई की हैं. रिलीज से पहले ही Chup ने  सुपरस्टार अजय देवगन, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया था.

बुधवार शाम तक, फिल्म ने देश में 63,000 टिकट बेचे थे और, अपनी ओपनिंग डे, फिल्म ने करीब 4 लाख टिकट बेचे, जो सुपरस्टार अजय देवगन की रनवे 34, शाहिद कपूर की जर्सी और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार के लिए बेचे गए टिकट्स की तादाद से कहीं अधिक थी. सनी देओल की साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का उनके समर्थकों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में साउथ अभिनेता दुलकर सलमान की भूमिका को भी फैन ने खूब प्रशंसा की है. साथ ही फिल्म में पूजा भट्ट भी लीड रोल में हैं

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles