श्रीलंका को परास्त कर सचिन की इंडिया लीजेंड ने लगातार दूसरी बार अपने नाम किया खिताब

India Legends Win Road Safety World Series: रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के अंतिम मुकाबले में शनिवार देर रात सचिन तेंदुलकर की कैप्टन वाली इंडिया लीजेंड ने श्रीलंका लीजेंड को परास्त कर लगातार दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। नमन ओझा के जबरजस्त शतक के सामने लंकाई टीम की क नहीं चली और इंडिया ने 22 रन से मुकाबले पर कब्‍जा किया। आपको बता दें कि इससे पूर्व वर्ष 2021 में हुए टूर्नामेंट के पहले संस्करण के दौरान भी इंडिया लीजेंड ने खिताब पर कब्जा किया था।

नमन ओझा ने मुकाबले में 15 फोर और दो सिक्स के सहयोग से 71 गेंदों पर 108 रन की इनिंग खेली. जिसके दम पर इंडिया लीजेंड ने पहले बैटिंग करते हुए तय 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए. टारगेट का पीछा करने के दौरान श्रीलंका लीजेंड की टीम 162 रन ढेर हो गई. विनय कुमार ने तीन और अभिमन्‍यु मिथुन ने दो विकेट झटके. नमन ओझा प्‍लेयर ऑफ द मैच बने जबकि तिलकरत्‍ने दिलशान को प्‍लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया.

तेंदुलकर मैच में पहली ही बॉल पर क्‍लीन बोल्‍ड हो गए. सुरेश रैना भी मात्र चार रन ही बना पाए. विनय कुमार 36(21) ने इसके बाद नमन ओझा के साथ मिलकर इनिंग को सभाला. दोनों के मध्य तीसरे विकेट के लिए 90 रन की पार्टनरशिप हुई . युवराज सिंह ने 19 और इरफान पठान ने 11 रन टीम में जोड़े .

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles