प्रवर्तन निदेशालय का बड़ा एक्शन, IAS समीर विश्नोई सहित 2 को किया समीर

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन के बाद अब गिरफ्तारियों का दौर शुरू हो गया हैं। जांच एजेंसी के एक्शन के बीच IAS अधिकारी समीर विश्नोई समेत दो कोयला व्यापारियों को अरेस्ट के बाद अरेस्ट किया गया है। वही रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू का अभी एजेंसी के अफसरों के सामने पेश होना बाकी है।

आपको बता दें कि मंगलवार तड़के छत्तीसगढ़ के कई जगहों पर निदेशालय ने छापेमारी  की थी । इस रेड के दौरान ED ने प्रदेश के एक IAS अफसर के घर से तकरीबन चार करोड़ रुपये कैश, सोना, करोड़ों के जेवरात और दस्तावेज जब्त किये हैं। वहीं IAS अधिकारी समीर विश्नोई के घर पर भी रेड डाली गई थी।

कहा जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय को उनके घर से भारी तादाद में सोना बरामद हुआ  था। मंगलवार को एजेंसी की टीम ने रायपुर, भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायगढ़ में IAS अधिकारी सहित कई कारोबारियों के यहां छापा मारा गया है। रायगढ़ की कलेक्टर रानू साहू के निवास, महासमुंद में कारोबारी अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के यहां कार्यवाही की गई थी । साथ ही माइनिंग हेड IAS अफसर जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास में भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles