बीजेपी MP प्रवेश वर्मा की चुनौती को स्वीकार करते हुए ,दिल्ली जल बोर्ड के अफसर ने यमुना घाट पर किया स्नान

साउथ दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने पिछले  शुक्रबार यानी 28 अक्टूबर से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी वजह दिल्ली जल बोर्ड के उपचार गुणवत्ता नियंत्रण निदेशक संजय शर्मा से अभद्रता  करना है। उस दिन जब दिल्ली जल बोर्ड के अफसर यमुना नदी में एंटीफॉग केमिकल का स्प्रे  करा रहे थे, उस दौरान BJP एमपी प्रवेश वर्मा मौके पर पहुंचकर अफसरों से अभद्रता करते समय तू-तू की भाषा में बातचीत की, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

इसके पश्चात शनिवार  यानी 29 अक्टूबर को दिल्ली जल बोर्ड के अफसर संजय शर्मा ने भाजपा सांसद के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब वह ओखला बैराज कालिंदी कुंज पर ड्यूटी पर थे और यमुना में एन्टी फोमिंग केमिकल का स्प्रे  करा रहे थे। उसी वक्त भारतीय जनता पार्टी के  सांसद प्रवेश वर्मा अपने कुछ सहयोगियों  के साथ आए और उनकी ड्यूटी को बाधित करने लगे, डराया-धमकाया और बदसलूकी  किया। इस शिकायत को संजय शर्मा ने FIR में बदलने के साथ ही कार्रवाई करने की मांग की है।

आज दिल्ली बोर्ड के अफसर संजय शर्मा कालिंदी कुंज के यमुना घाट पहुंचे, जहां उन्होंने नदी के जल से स्नान किया। इसके पश्चात उन्होंने कहा कि पानी का BOD लेवल 12-13 है, TSS 20 के नीचे है। इसके साथ ही फास्फेट 0.1 और डिसोल्वड ऑक्सीजन 7.0 से अधिक है। यमुना नदी साफ है, लोग इसमें निश्चिंत होकर डुबकी लगा सकते हैं।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles