Intertainment News: एक्ट्रेस उर्फीजावेद को भाऊ ने दी धमकी, तो अभिनेत्री ने जमकर लगाई क्लास , जाने पूरा मामला !

इंटरनेट सनसनी और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अनोखे लेकिन बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए काफी जानी जाती हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 3.8 मिलियन की भारी फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाली अभिनेत्री को कई बार अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल्स से काफी गर्मी का सामना करना पड़ता है। हाल ही में, उन्हें सोशल मीडिया प्रभावित हिंदुस्तानी भाऊ द्वारा ट्रोल किया गया, जिन्होंने उनके फैशन सेंस को निशाना बनाया और एक वीडियो संदेश में उन्हें खुलेआम धमकी दी। हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को फैशन डिजाइनर बनने और खुले तौर पर ऐसे कपड़े पहनने की धमकी देने के लिए एक वीडियो अपलोड किया जो उन्हें प्रभावित नहीं करते। उसने उसे अपनी फैशन पसंद बदलने के लिए कहा या फिर वह उसे जबरदस्ती बदल देगा। “बेटा, सुधार जा नहीं तो में सुधार दूंगा”

हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, उर्फी जावेद ने एक बड़ा नोट लिखा, इस पब्लिसिटी स्टंट के लिए उन्हें बेरहमी से लताड़ लगाई। उर्फी ने पहले अपनी अभद्र भाषा की ओर इशारा किया और फिर खुलासा किया कि भाऊ लंबे समय से उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उसने उसका मनोरंजन करने से इनकार कर दिया। ‘देश की संस्कृति…’ के बारे में लेते हुए, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो लंबी पोस्ट के साथ उन्हें ट्रैश कर दिया। “ओह! या आप जो गली देते हो वो तो भारत का रियाज है, आपका गालियों ने कितने लोगो को सुधारा है।

अब जब आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, तो आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे डाल सकती हूं, लेकिन रुकिए, क्या आप वहां पहले से ही एक लाख बार नहीं गए हैं? ये तो कितना अच्छा संदेश है यूथ के लिए जेल जाना, अपने से आधी उमर की लड़की को खुलेआम धमकी देना। यह भी याद रखें कि आपने मेरे फोटोग्राफर और मोहसिन से कहा था कि आप मुझसे कुछ महीने पहले बात करना चाहते हैं कि आप अफरीदी के प्रचार में मेरी मदद करना चाहते हैं और मैंने आपको सीधे कहा था कि नहीं, मुझे आपकी मदद नहीं चाहिए! कपडेतब भी मेरे वही थे !

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles