50 हजार का इनामी गैंगस्टर साजन उर्फ कल्लू एनकाउंटर में ढेर, 20 से ज्यादा केसों में था नामजद

0
50 हजार का इनामी गैंगस्टर साजन उर्फ कल्लू एनकाउंटर में ढेर, 20 से ज्यादा केसों  में था नामजद
UP News:  उत्तर प्रदेश पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने डी-84 गैंग के मुखिया साजन उर्फ कल्लू को एक एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में वृहस्पतिवार को कंकरखेड़ा थाने की पुलिस टीम और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसमें 50 हजार का इनामी गैंगस्टर  साजन उर्फ कल्लू ढेर हुआ। लूट और डकैती के 20 से ज्यादा केसों में नामजद कल्लू की तलाश में पुलिस काफी वक्त से लगी हुई थी।
एएसपी (शहर) पीयूष सिंह ने बताया, ‘पुलिस को गंगानगर क्षेत्र में हुई डकैती में संलिप्त वॉन्टेड 50 हजार के इनामी आरोपी के संबंध में एक इनपुट मिला था। सूचना पर कार्रवाई करते हुए कंकरखेड़ा थाना अंतर्गत खिर्वा रोड पर आरोपी को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया  था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कल्लू को गोली लगी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’
पुलिस के अनुसार,  गैंगस्टर साजन उर्फ कल्लू पर लूट और डकैती के 20 से अधिक  केस  अलग-अलग थानों में पंजीकृत थे। इस पर लूट और डकैती के मामले में मेरठ से 50 हजार का इनाम घोषित था। यह कुख्यात अपराधी पश्चिमी यूपी में डी-84 गैंग का लीडर  भी था। दिसंबर 2022 में गंगानगर में समाजवादी पार्टी के नेता श्रवण के घर पर डकैती हुई थी। इस केस में कल्लू नंगला ईसा थाना इंचोली वॉन्टेड चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here