कभी बॉडी शेमिंग की हुईं थी शिकार, आज अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर लगा रहीं आग,देखें तस्वीरें

Sonali Malhotra: इंटरनेट का इस्तेमाल तो आज 70 प्रतिशत से ज्यादा लोग कर रहे हैं. इंडिया में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रहे हैं. सोशल मीडिया लोगों के लिए एक बड़ा मंच बनकर उभरा है. कहते हैं कि इंटरनेट ने लोगों को नया जीवन दे दिया है.

लोग अपनी फीलिंग को अच्छे से लोगों तक पहुंचा पा रहे हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर लाखों कंटेंट क्रियटर्स हैं, जो अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं. उनमें से ही एक नाम सोनाली मल्होत्रा का हैं. कभी बॉडी शेमिंग की शिकार थीं, मगर आज इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

सोनाली के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख 72 हज़ार से अधिक फॉलोवर्स हैं. इंस्टाग्राम पर वो शानदार कंटेंट बनाती हैं. वर्तमान में वह एक मॉडल भी हैं.

स्टार्टिंग में वो बॉडी शेमिंग का शिकार थीं. मगर हिम्मत नहीं हारीं. इंटरनेट पर ट्रोलर्स को एक चुनौती के तौर पर लिया और अपने आप को निखारने की की कोशिश की.

अक्सर यह माडल अपने पोस्ट के जरिए नेटीजेंस को मैसेज देती हैं कि “आप अपने आप को कभी भी कमजोर ना समझे, हमेशा अपने आप पर यकीन करे. लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, यह हमें नहीं सोचना है. लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए और तभी हम आगे बढ़ सकते हैं और जीवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं.”

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles