MG Hector हुई महंगी! खरीदने से पहले देखिये नई कीमतें

भारत में गाड़ियों के महंगे होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार MG Hector की कीमत में इजाफा कर दिया है। अगर आप MG की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको कुछ चुनिंदा मॉडल खरीदने के लिए अधिक खर्च करने पड़ सकते हैं। एमजी मोटर इंडिया ने तत्काल प्रभाव से अपने प्रोडक्ट रेंज में चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जिन मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है उनमें एस्टर, हेक्टर, हेक्टर प्लस और ग्लॉस्टर शामिल हैं।

Exclusive: MG Motor India to hike prices by up to Rs 60,000 from March 2023  - CarWale

एमजी हेक्टर के एंट्री-लेवल स्टाइल 1.5 टर्बो-पेट्रोल एमटी वेरिएंट की कीमत में 27,000 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई हैं, ऐसे में अब इस वेरिएंट की एक्स-शो रूम कीमत 15 लाख रुपये हो गई है। जबकि सभी डीजल वेरिएंट अब एक समान 61 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) महंगे हो गए हैं। डीजल वेरिएंट एसयूवी की कीमतें अब 22.12 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो गई हैं। MG Hector लाइनअप में शाइन वेरिएंट को फिर से पेश किया है। हेक्टर शाइन वेरिएंट में आपको मिलेगी , जिसकी कीमत 16.34 लाख रुपये,17.54 लाख रुपये और 18.59 लाख रुपये तय की गई हैं। इसमें आपको पेट्रोल एMT, पेट्रोल CVT और डीजल MTशामिल हैं।

2021 MG Hector prices increased, here are the details

भारतीय बाजार में MG के गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से मॉडल पेश कर रही है। कंपनी की SUVs बेस्ट इन क्लास फीचर्स को शामिल किया जाता है। पिछले साल MG ने एक लाख कारों की ब्रिकी का माइलस्टोन पार किया था, वहीं एमजी ने 2019 में हेक्टर कार के साथ भारतीय बाजार में एंट्री मारी थी, जिसके बाद से लोगों को कार काफी पसंद आने लग गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles