Thursday, October 10, 2024

नई Mahindra Thar 5 Door भारत में जल्द दे सकती है दस्तक! ये होगी कीमत

महिंद्रा थार 5 डोर वर्जन को लाने की तैयारी में है। इस बार इस नए मॉडल में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ इसे पेश किया जाएगा। ये वही इंजन हैं जो मौजूदा थार को पावर देते हैं। लेकिन यहां पर इन दोनों में जो सबसे बड़ा फर्क होगा वो है इनके साइज़ में।

साउथ अफ्रीका में महिंद्रा एक बड़ा इवेंट कर रही है, जिसमें कंपनी नई 5 डोर थार से पर्दा उठा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी का प्रोडक्शन तैयार है और अब बस इंतजार है इसके लॉन्च होने का। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक नई थार को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही इसकी भी घोषणा कर दी जायेगी कि नया मॉडल कब और कहां लॉन्च किया जाएगा।

मौजूदा 2 डोर थार की कीमत 12.74 लाख से शुरू होती है। लेकिन 5 डोर थार की कीमत भी इसी के आस-पास हो सकती है। अभी तक कंपनी की ओर से इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। खैर जल्द ही कीमत से लेकर मॉडल तक के बारे में पूरी जानकारी मिल जायेगी और हम आपको फिर ये बतायेंगे कि मॉडल कितना खास है या नहीं।

बात करें इंजन की तो Mahindra Thar 5 Door मॉडल को 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ इसे पेश किया जाएगा । नए मॉडल के डिजाइन में बहुत ज्यादा बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे और शयद इसकी जरूरत भी नहीं है। इस एसयूवी में आपको सर्कुलर हेडलैंप्स, रीडिजाइन बंपर्स, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल ORVM और 18 इंच अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles