नई Hero Karizma XMR भारत में लॉन्च, कीमत 1.73 लाख रुपये

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई करिज्मा (Karizma XMR) को लॉन्च कर दिया है।इस मौके पर बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)भी मौजूद रहे। उन्होंने इस आइकॉनिक बाइक के बारे में अपनी व्यूज शेयर भी किये। नई Karizma XMR की एक्स-शो रूम कीमत 1.73 लाख रुपये है।

हीरो मोटोकॉर्प ने नई Karizma XMR को एक दम नए अवतार में पेश किया है। यह अब पहले से ज्याद बेहतर और फ्रेश लग रही है साथ ही इसमें अब आपको नया इंजन भी मिलेगा। यह एक फुल फेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक है जोकि यूथ को टारगेट करती है। इसमें अब कई अच्छे और एडवांस्ड फीचर्स को भी शामिल किया है। Karizma XMR 210 में पूरी तरह से डिजिटल कलर एलसीडी डिस्प्ले है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फर्स्ट-इन-सेगमेंट टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन तकनीक के साथ आता है। यह तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध होगी। जिनमें आइकॉनिक येलो, मैट रेड और फैंटम ब्लैक शामिल हैं।

नई Karizma XMR में आपको जहां नया रंग-रुप और डिजाइन मिलता है वहीं इसमें अब एक दम नया इंजन भी शामिल किया गया है। इसमें लिक्विड-कूल्ड 210 cc DOHC 4V इंजन दिया है जोकि 25.5 PS की पावर और 20.4 Nm का टॉर्क देता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट में 300 mm Petal Disc ब्रेक और रियर में 230 mm, Petal Disc ब्रेक की सुविधा मिल रही है।

इसमें Dual channel ABS भी दिया गया है ताकि आपको मिल सके बेहतर ब्रेकिंग । बाइक में 17 इंच के टायर्स दिए गये हैं ।बाइक का कर्ब वजन 163.5kg है। इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है बाइक का ग्राउंडक्लेरेंस 160mm और व्हीलबेस 1351mm है इसके अलावा इसकी सीट हाईट 810 mm है लेकिन जिनकी हाईट 5.5 इंजन तक है तो उनके लिए यह बाइक थोड़ी दिक्कत कर सकती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles