iPhone 14 पर दी जा रही है बंपर छूट, पहली बार मिल रहा इतना बड़ा डिस्काउंट

वैलेंटाइन डे आ रहा है और लोग अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट खरीदने का भी प्लान कर रहे होंगे. कुछ लोगों ने गिफ्ट खरीद भी लिया होगा लेकिन अगर आपने अभी तक कुछ प्लान नहीं किया है तो हम आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन लेकर आए हैं.

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से iPhone 14 बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इस फोन पर फ्लैट डिस्काउंट के साथ कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, चलिए जानते हैं  iPhone 14 पर क्या ऑफर मिल रहा है और कितने रुपये में इसे खरीदा जा सकेगा.

इस फोन को 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,900 रुपये है. लेकिन अमेजन से इसे 27 फीसद (23,902 रुपये) के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 65,998 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसे 5 में से 4.5 रेटिंग दी गई है. अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप उसे एक्सचेंज भी कर सकते हैं जिसके लिए आपको 19,450 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

कुछ बैंक कार्ड्स पर डिस्काउंट भी दिया जडा रा रहा है. Citibank, IDFC, OneCard कार्ड के इस्तेमाल पर 1,200 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. हर कार्ड पर अलग ऑफर उपलब्ध है. अगर आप चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए हर महीने 3,200 रुपये देने होंगे. बता दें कि यह ऑफर केवल 256 जीबी स्टोरेज पर ही है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles