Saturday, October 26, 2024
f08c47fec0942fa0

स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने संजय सिंह को बताया केजरीवाल का तोता, उठाए कई गंभीर सवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर उनके पीए विभव कुमार द्वारा की गई बदसलूकी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। एक ओर जहां इस मामले में स्वाति मालीवाल के पूर्व पति और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने पार्टी सांसद संजय सिंह को केजरीवाल का तोता बताते हुए अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई न किए जाने पर सवाल उठाया। वहीं बीजेपी की महिला विंग की सदस्यों ने विभव कुमार पर कार्रवाई की मांग को लेकर केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

स्वाति मालीवाल के पूर्व पति और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि संजय सिंह खुद किस तरह से राज्यसभा गए हैं ये बात वो भी जानते हैं और मैं भी। वो केवल अरविंद केजरीवाल के ‘तोते’ हैं जो उनके इशारे पर काम करते हैं। संजय सिंह को पहले ही इस घटना के बारे में पता था कि ऐसा होगा, वे एक्टिंग कर रहे हैं। ये भाजपा-कांग्रेस या आप का मामला नहीं है। उन्होंने सवाल उठाया कि संजय सिंह तो स्वाति को छोटी बहन कहते थे, जब ये घटना हुई तो वहां पर मौजूद सभी लोगों पर एफआईआर होनी चाहिए।

दूसरी ओर इस मामले में अभी तक केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने से नाराज बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर अब तो ये स्पष्ट है केजरीवाल भ्रष्ट है, जैसे नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल के साथ सोमवार को ये घटना हुई थी जिसके एक दिन बाद मंगलवार को संजय सिंह ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि केजरीवाल इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे।

इस मामले पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि दिल्ली की महिलाएं अपनी एक बहन के सम्मान की लड़ाई लड़ने आई हैं। लगातार महिला सुरक्षा की बात करने वाली दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल खुद सुरक्षित नहीं है, वो भी सीएम आवास में तो आप दिल्ली की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं। दिल्ली के सीएम चुप हैं, जो कुछ हुआ उसके पीछे एक बड़ी साजिश है। अगर पुलिस जांच होगी तो होंगे बड़े खुलासे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles