हुंडई ने लॉन्च किया अपनी कॉम्पैक्ट SUV वेन्यू का लेटेस्ट वैरिएंट

भारत की लीडिंग कार कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने अपने अपकमिंग कार कलेक्शन में से एक इलेक्ट्रिक सनरूफ वाली नई Hyundai VENUE S(O)+ वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है. ये कार हुंडई के वेन्यू एसयूवी लाइनअप का ही नया वैरिएंट है, जो इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आता है. कंपनी ने कार के फीचर्स और मॉडल के साथ इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है, जो बेहद आकर्षक है. अगर आप भी Hyundai VENUE S(O)+ वैरिएंट को अपनी गराज की शोभा बनाना चाहते हैं तो आपको इसलिए 10 लाख रुपये खर्च करने होंगे. जी हां, हुंडई मोटर इंडिया अपने नए वैरिएंट का एक्स शोरूम प्राइज 9,99,900 रुपये रखा है.

वेन्यू S(O)+ वैरिएंट में हैं शानदार फीचर्स

वेन्यू S(O)+ वैरिएंट की सबसे खास बात इसका इलेक्ट्रिक सनरूफ है, जो कंपनी के वेन्यू रेंज में इस फीचर वाला सबसे सबसे किफायती वैरिएंट बनाता है. इससे पहले शुक्रवार को कंपनी ने अपनी लेटेस्ट डुअल-सिलेंडर तकनीक से लैस ग्रैंड आई10 सीएनजी भी लॉन्च की. इस गाड़ी को कार चालक और सवारी के आराम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. VENUE S(O)+ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.2 L कप्पा पेट्रोल इंजन के साथ आता है. कार में एलईडी डीआरएल, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 20.32 सेमी (8″) टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रंगीन टीएफटी मल्टी इंफॉर्मेशन के साथ एक डिजिटल क्लस्टर सहित कई फीचर्स मिलते हैं.

सुरक्षा से कोई समझौता नहीं

हुंडई अपनी गाड़ियों में सेफ्टी को प्राथमिकता देता है, जो आपको VENUE S(O)+ वैरिएंट में भी देखने को मिला. इस कार में 6 एयरबैग, एक हाईलाइन टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ऑटोमैटिक हेडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (HAC), एक रियर कैमरा समेत और भी कई सुरक्षा के उपकरण मिलते हैं. मार्केट में लगातार बढ़ रहे कॉम्पिटिशन को देखते हुए कंपनी ने हुंडई वेन्यू एस (ओ)+ वैरिएंट को और अधिक सुरक्षित और सुविधाजनक बनाने का टार्गेट रखा था. जो इसके चलाने वाले को एक शानदार एक्सपीरिएंस देता है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles