Thursday, October 24, 2024
f08c47fec0942fa0

कोलकाता रेप मर्डर केस में सीबीआई के निशाने पर ASI अरूप दत्ता, आरोपी संजय राय का है करीबी

नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में 9 अगस्त को हुई जघन्य हत्या की घटना से पूरा देश स्तब्ध है। इस घटना को घटित हुए 11 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि पीड़िता के साथ बलात्कार हुआ था या फिर गैंगरेप। हालांकि, पीड़िता के परिवार का कहना है कि इस घिनौने अपराध को अंजाम देने में एक व्यक्ति शामिल नहीं हो सकता। इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और उसके अलग-अलग टेस्ट भी कराए जा रहे हैं। साथ ही, सीबीआई की रडार पर इस मामले में और भी कई लोग हैं।

सीबीआई की जांच के घेरे में एएसआई अरूप दत्ता

इस केस में 20 अगस्त को संजय रॉय के करीबी एएसआई अरूप दत्ता को सीबीआई ने तलब किया था और उनसे लंबी पूछताछ की गई। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वे मीडिया के सवालों से बचते हुए सीबीआई दफ्तर में प्रवेश करते नजर आए। अब अरूप दत्ता की संजय रॉय के साथ एक तस्वीर भी सामने आई है, जिससे उनके बीच करीबी संबंध का पता चलता है। इस तस्वीर में संजय रॉय सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं, और उनके विपरीत दिशा में काली टीशर्ट में एएसआई अरूप दत्ता नजर आ रहे हैं।

सीबीआई ने अरूप दत्ता से उनके और संजय रॉय के संबंधों के बारे में गहन पूछताछ की। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या उन्होंने संजय रॉय को अस्पताल में आने-जाने की अनुमति दी थी? साथ ही, पुलिस बैरक की फॉरेंसिक जांच भी की गई है, जहां संजय रॉय ने अपराध को अंजाम देने के बाद रात बिताई थी।

पूर्व प्रिंसिपल भी सीबीआई के निशाने पर

इस हत्याकांड के मामले में सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल से भी पूछताछ की है। उन पर आरोप है कि उन्होंने इस जघन्य अपराध को आत्महत्या में बदलने की कोशिश की और पीड़िता की पहचान भी सार्वजनिक कर दी। इस घटना के चार दिन बाद ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles