क्या श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम में वापसी मुश्किल है? रिपोर्ट ने उठाए सवाल

भारतीय क्रिकेट के चर्चित बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम में वापसी पर अब एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, अय्यर की टेस्ट टीम में वापसी फिलहाल मुश्किल नजर आ रही है। टेलीग्राफ की रिपोर्ट ने बीसीसीआई अधिकारियों के हवाले से इस बारे में संकेत दिए हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे अय्यर की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भी जगह बनती नहीं दिख रही है।

दलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन

श्रेयस अय्यर के टेस्ट टीम में भविष्य पर सवाल उठने के पीछे एक बड़ा कारण उनके हालिया प्रदर्शन का होना है। दलीप ट्रॉफी में अय्यर का खेल खासा निराशाजनक रहा। उन्होंने दो मैचों की चार पारियों में सिर्फ 104 रन बनाए और एक ही अर्धशतक लगाया। अय्यर का प्रदर्शन उनके फॉर्म को लेकर सवाल खड़े कर रहा है, और उनके खराब शॉट चयन ने उनके चयन को और मुश्किल बना दिया है।

बीसीसीआई अधिकारी का बयान

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने टेलीग्राफ से बातचीत में कहा कि फिलहाल टेस्ट टीम में अय्यर के लिए कोई जगह नहीं है। अधिकारी ने बताया कि दलीप ट्रॉफी में अय्यर का शॉट चयन काफी निराशाजनक रहा और उन्होंने एक बार सेट होने के बाद भी खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया, जो कि चयनकर्ताओं के लिए चिंता का विषय है।

भविष्य में मिलने के मौके

हालांकि, श्रेयस अय्यर के लिए निराशाजनक खबरों के बावजूद, उनके पास खुद को साबित करने के और भी मौके हैं। दलीप ट्रॉफी का एक मैच अभी भी बचा है, जहां अय्यर एक शतक के साथ अपने फॉर्म को सही दिशा दे सकते हैं। इसके अलावा, 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे इरानी कप में भी उन्हें रन बनाने का एक और अवसर मिलेगा। अगर अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भी खेलते हैं, तो यह उनके लिए एक सकारात्मक संकेत हो सकता है। रणजी ट्रॉफी के मैचों में भी रन बनाकर वह अपनी वापसी की उम्मीदों को जिंदा रख सकते हैं।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में संभावनाएँ

बीसीसीआई अधिकारी ने यह भी कहा कि शॉर्ट बॉल के खिलाफ अय्यर की कमजोरी को देखते हुए, उनकी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया यात्रा की संभावना कम लगती है। हालांकि, अगर अय्यर घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो भविष्य की घरेलू सीरीज में उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles