अखिलेश यादव के यूपी STF वाले बयान पर आकाश आनंद का प्रतिक्रिया, बुलडोजर पर खामोशी

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने मिलकर एक गठबंधन बनाया है। मायावती के भतीजे आकाश आनंद इस चुनावी दंगल में पूरी ताकत से उतरे हैं और जनसभाएं कर रहे हैं। हाल ही में, जब उनसे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के यूपी एसटीएफ के बयान पर सवाल किया गया, तो उन्होंने अपनी राय रखी, लेकिन बुलडोजर के मुद्दे पर चुप्पी साधे रहे।

आकाश आनंद की प्रतिक्रिया

आकाश आनंद ने कहा कि “अखिलेश यादव यूपी में ठीक हैं, लेकिन हरियाणा में उनका कोई खास महत्व नहीं है।” यह बयान उन लोगों के लिए एक संकेत है जो यूपी के राजनीतिक हालात को हरियाणा में लागू करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी इस टिप्पणी से यह साफ है कि वह हरियाणा के मुद्दों पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

बुलडोजर के सवाल पर चुप्पी

जब आकाश आनंद से बुलडोजर के मुद्दे पर सवाल किया गया, तो उन्होंने चुप्पी साध ली। यह बात उनके चुनावी रणनीति को दर्शाती है, जिसमें वह जन मुद्दों पर जोर देने की कोशिश कर रहे हैं। इस चुप्पी के पीछे की रणनीति यह हो सकती है कि वह विवादित मुद्दों से बचते हुए अपने संदेश को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।

जनसभाओं में उमड़ी भीड़

आकाश आनंद ने आगे कहा कि “हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।” उन्होंने दावा किया कि उनकी जनसभाओं में भीड़ उमड़ रही है, जिससे स्पष्ट है कि उन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है। यह एक सकारात्मक संकेत है जो चुनावी प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है।

कांग्रेस पर तीखा हमला

आकाश आनंद ने हाल ही में कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा के कथित अपमान के मामले पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा में एक दलित नेता अपनी पूरी जिंदगी कांग्रेस के लिए दे सकता है, लेकिन कांग्रेस कभी भी उसे मान-सम्मान नहीं देती। उन्होंने कांग्रेस को दलित विरोधी बताते हुए कहा कि यह पार्टी हमेशा से ही दलितों के खिलाफ रही है और आगे भी रहेगी।

बीजेपी और कांग्रेस पर बरसे

आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, “हरियाणा विधानसभा चुनाव में बसपा-इनेलो गठबंधन बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है।” उन्होंने चेतावनी दी कि बीजेपी संविधान के लिए खतरा है और कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की योजना बना रही है। उनका कहना है कि पिछले बीस सालों में कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर हरियाणा को लूटने का काम किया है, जिससे मेहनतकश लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles