केजरीवाल ने सिरसा में बीजेपी पर किया हमला, कहा- ‘मेरे कट्टर दुश्मन भी ये मानते हैं कि…’

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब दो हफ्ते से भी कम समय बचा है, और सभी राजनीतिक दल प्रचार में जुट गए हैं। इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिरसा में एक रैली का आयोजन किया। इस रैली में उन्होंने आप के प्रत्याशी हरपिंदर सिंह के समर्थन में वोट मांगते हुए बीजेपी पर तीखे हमले किए।

केजरीवाल का जेल अनुभव

रानियां में आयोजित रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा, “बीजेपी ने मुझे पांच महीनों तक जेल में रखा। मेरा कसूर क्या था? मेरा कसूर ये था कि मैंने दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए अच्छे सरकारी स्कूल बनवाए। पहले दिल्ली में सात-आठ घंटे बिजली जाती थी, अब 24 घंटे बिजली मिलती है।”

बिजली मुफ्त करने का दावा

केजरीवाल ने आगे कहा, “मैंने दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त कर दी। मैंने बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा करवाई। अगर मैं भ्रष्टाचारी होता, तो क्या मैं 3,000 करोड़ रुपये की बिजली मुफ्त कराता? मैंने इतने अच्छे स्कूल बनवाए हैं। अगर मैं चोर होता, तो यह पैसा अपनी जेब में डाल लेता।”

बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप

बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा, “हरियाणा में बिजली मुफ्त नहीं है, यहां बिजली महंगी है। 22 राज्यों में बीजेपी की सरकार है, और हर जगह बिजली महंगी है। अब बताइए, बिजली महंगी करने वाला चोर है या बिजली चोरी करने वाला? वे मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहते हैं और इसलिए मुझे जेल में डाला। मेरे कट्टर दुश्मन भी मानते हैं कि केजरीवाल कुछ भी हो सकता है, लेकिन भ्रष्टाचारी नहीं।”

चुनाव का माहौल गरम

केजरीवाल की यह रैली हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सियासी माहौल को और गरम कर रही है। उनकी बातें न केवल अपने समर्थकों को उत्साहित करने के लिए हैं, बल्कि बीजेपी के खिलाफ सख्त आक्रमण भी हैं। अब देखना यह होगा कि हरियाणा की जनता इन बातों का क्या असर अपने वोट के रूप में डालती है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles