Friday, October 4, 2024

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैन्स का किया शुक्रिया अदा

तीन दिनों तक ICU में रहने के बाद शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। गोविंदा अब घर जा सकेंगे। बीते मंगलवार को पैर में गोली लगने के कारण, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने सर्जरी कर गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी है। वो 6 हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे।

फैंस का हुजूम देख भावुक हुए गोविंदा

वहीं, जब गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आए तो उनके साथ पत्नी सुनीता और परिवार के बाकी लोग भी मौजूद थे। अस्पताल के बाहर फैंस का हुजूम देख गोविंदा भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया।

गोविंदा ने फैंस का शुक्रिया अदा किया

गोविंदा ने वहां मौजूद मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं आप सभी का आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं मुख्यमंत्री शिंदे, पुलिस और मीडिया का भी धन्यवाद करता हूं। खासकर अपने फैन्स का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मेरे लिए इतनी प्रार्थनाएं कीं। मैं उनके प्यार के लिए दिल से आभार व्यक्त करता हूं।”

अपने चहेते एक्टर को देखने के लिए बेताब दिखे फैंस

बता दें कि गोविंदा के पैर में गोली लगने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंता में थे। वे गोविंदा के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। वहीं आज जब तीन दिन बार गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज मिला है तो वे काफी खुश हैं और अपने चहेते एक्टर को एक नजर देखने के लिए कई घंटों से अस्पताल के बाहर खड़े हुए थे।

कैसे लगी थी गोली?

दरअसल 1 अक्टूर को गोविंदा को सुबह एक इवेंट के लिए कोलकाता जाना था। गोविंदा के मुताबिक सुबह जब वह अलमारी में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर रखने लगे, तो वह नीचे गिर गई। नीचे गिरने की वजह से रिवॉल्वर से मिसफायर हो गया और गोली उनके पैर में लग गई।  जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त गोविंदा घर पर अकेले थे। उनकी पत्नी सुनीता खाटू श्याम जी के दर्शन करने गई थीं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles