Monday, October 14, 2024

बाबा सिद्दीकी की हत्या: बॉलीवुड में शोक की लहर, रितेश देशमुख ने लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई में शनिवार को बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी, जो वर्तमान में एनसीपी अजित गुट के नेता थे, राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके थे। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक का माहौल है, और कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

रितेश देशमुख का इमोशनल पोस्ट

हिंदी और मराठी फिल्मों के अभिनेता रितेश देशमुख ने एक्स पर एक भावुक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “बाबा सिद्दीकी जी की मौत से बेहद दुखी और शॉक्ड हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं अपना दुख बयां करने के लिए। इस मुश्किल घड़ी में परिवार को हिम्मत मिले। इस जघन्य अपराध को जन्म देने वालों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाए।”

 

 

माही विज की भावनाएं

एक्ट्रेस माही विज ने भी अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, “आपको हम हमेशा याद रखेंगे। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि जो हमें प्रोटेक्ट और पैम्पर करते थे, वो अब हमारे बीच नहीं हैं। हम सब बहुत प्रोटेक्टेड फील करते थे, पता नहीं अब कैसे फेस करेंगे। आंसू गिर रहे हैं।”

हत्या की घटना और संदिग्ध गिरफ्तारी

बाबा सिद्दीकी की हत्या उस समय हुई जब वे अपने ऑफिस से निकल रहे थे। घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए। इस मामले में तीन संदिग्धों की पहचान की गई है, जिनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड में योगदान

बाबा सिद्दीकी लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे और मुंबई से कई बार विधायक बने। उनकी दोस्ती बॉलीवुड के बड़े सितारों जैसे सलमान खान और शाहरुख खान से थी। वे हर साल रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होती थीं। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न केवल उनके परिवार को, बल्कि पूरे बॉलीवुड को एक गहरे सदमे में डाल दिया है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles