जम्मू-कश्मीर में आर्मी वाहन पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में एक आर्मी वाहन पर आतंकियों ने हमला किया। इस घटना में सेना के जवानों को लक्ष्य बनाया गया, जिससे स्थिति काफी गंभीर हो गई। जानकारी के मुताबिक, यह हमला उस समय हुआ जब सेना का वाहन इलाके में गश्त पर था। आतंकियों ने अचानक हमला करके जवानों को चौंका दिया।

सुरक्षा बलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन
हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों की टीमों को इलाके में संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया।

इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई
इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन ने पूरे इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया है। चेकपॉइंट्स और पेट्रोलिंग को तेज किया गया है ताकि आतंकियों को भागने का कोई मौका न मिले। अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से भी अपील की है कि वे संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत दें।

आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई
भारतीय सेना और अन्य सुरक्षा बल लगातार आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी हमलों में कमी आई है, लेकिन इस तरह की घटनाएं अभी भी चिंता का विषय बनी हुई हैं। सुरक्षा बलों का मानना है कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन हो सकते हैं।

स्थानीय लोगों में चिंता
इस हमले ने इलाके के स्थानीय लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। कई लोगों ने कहा है कि वे अब और सतर्क रहेंगे और सुरक्षा बलों की मदद करने के लिए तैयार हैं। स्थानीय निवासियों का मानना है कि इस तरह की घटनाएं उनके क्षेत्र में शांति को प्रभावित कर सकती हैं।

सरकारी प्रतिक्रिया
राज्य सरकार ने इस हमले की निंदा की है और कहा है कि आतंकवादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि सुरक्षा बल पूरी ताकत से आतंकवाद का सामना करेंगे और जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles