VIDEO: पूर्व BSP सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पिस्टल लहराकर महिला से की गाली-गलौज

लखनऊ: यूपी से बीएसपी सांसद रहे राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे पर गंभीर आरोप लगे हैं. आशीष का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो हाथ में पिस्टल लेकर एक लड़की को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि काली टीशर्ट और गुलाबी पैंट पहने एक शख्स दिल्ली के नामी पांच सितारा होटल के बाहर एक लड़की को धमका रहा है. उसके हाथ में पिस्टल भी है. आशीष के साथ एक लड़की भी दिखाई दे रही है जो दूसरे कपल को धमका रही है.बताया जा रहा है कि आशीष नशे की स्थिति में लेडीज वॉशरूम में घुस गया था और एक लड़की ने इस बात का विरोध किया था. इसी बात से नाराज अशीष ने उस पर पिस्टल तान दी और गालियां देने लगा.

ये भी पढ़ें- मेरे प्रचार से कांग्रेस के वोट कटते हैं : दिग्विजय

वायरल वीडियो को आधार बना कर आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. ये घटना अक्तूबर 14 की है. जिस वक्त से पूरा घटनाक्रम चल रहा था उस वक्त वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी चुपचाप खड़े रहे.एक मिनट 14 सेकेंड का ये वीडियो अब हर सोशल प्लेटफॉर्म पर दिख रहा है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आशीष देख लेने की धमकियां देते हुए अपनी कार में बैठा लेकिन फिर से उतर कर लड़ने के लिए वापस पहुंचा.

आशीष की कार के अंदर तीन लड़कियां बैठी दिखाई दे रही हैं जिनमें से एक विदेशी लग रही है. ये लड़कियां आशीष को काबू करने की कोशिशें कर रही हैं लेकिन आशीष का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. होटल के स्टाफ ने ना तो आशीष को पकड़ने का प्रयास किया और ना ही ये जानने की कोशिश की कि आखिर हथियार के साथ आशीष अंदर पहुंचा कैसे.

ये भी पढ़ें-  सड़कों के गढ्ढों को लेकर सीएम की सख्ती, भाजपा में निकाले जा रहे हैं इसके ‘अलग मतलब

बता दें कि आशीष पाण्डेय के पिता राकेश पांडे अकबरपुर से सांसद थे. 2009 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने हलफनामे में 102 करोड़ की संपत्ति घोषित की थी.आशीष का लखनऊ में शराब, प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. इस मामले के बाद आशीष अपनी BMW कार से फरार हो गए थे. वही अब मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली से पुलिस टीम आशीष को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है.

Previous articleसड़कों के गढ्ढों को लेकर सीएम की सख्ती, भाजपा में निकाले जा रहे हैं इसके ‘अलग मतलब’
Next articleइलाहाबाद का नाम हुआ प्रयागराज, यूपी कैबिनेट ने दी मंजूरी