‘अगर 10 दिनों में मुख्यमंत्री ने किसानों का माफ नहीं किया कर्ज तो, 11वें दिन बदल देंगे’

0
'अगर 10 दिनों में मुख्यमंत्री ने किसानों का माफ नहीं किया कर्ज तो, 11वें दिन बदल देंगे'

उज्जैनः मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करेंगे. अगर 10 दिन में उनका मुख्यमंत्री कर्ज माफ नहीं करेगा, तो 11वें दिन नया मुख्यमंत्री लाएंगे, जो किसानों का कर्ज माफ करेगा. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया.

‘देश के भगोड़े को भाई कहते है पीएम’

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश से भागने वाले नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी को भाई कहते है, जबकि वो गरीब महिलाओं को बहन कहते है. मोदी सरकार ने अमीरों का 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर आप पकौड़े तलोगे तो भी बीजेपी वाले आपके पैसे ले जाएंगे, और साथ में तेल पकौड़े भी नहीं छोड़ेंगे. वित्तमंत्री अरूण जेटली पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि विजय माल्या फरार होने से पहले वित्तमंत्री से मिलता है.

ये भी पढ़े: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाने की बड़ी साजिश नाकाम, चैनल का सीईओ गिरफ्तार

‘सीएम शिवराज घोषणा मशीन’

मुख्यमंत्री शिवराज पर भी हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने शिवराज को घोषणा मशीन बताया और कहा कि 20 हजार घोषणाओं के बावजूद यहां कि टेक्सटाइल इंडस्ट्री खत्म हो गई. बीजेपी वाले उल्टी सीधी बाते करते है लेकिन काम नहीं करते. सिर्फ वो किसानों का शोषण करते है, उन पर गोलियां चलवाकर उन्हे जेल में बंद करा देते है.

ये भी पढ़े: ओबीसी वोटरों के लिए बीजेपी ने खोला खजाना, इस योजना से लुभाने की तैयारी

‘पानी पिला दे तो बेहोश हो जाएगा मंत्री’

क्षिप्रा नदी की सफाई को लेकर राहुल गांधी शिवराज सिंह पर जमकर बरसे, कहा सीएम शिवराज कहते हैं कि करोड़ों रूपए खर्च करके के क्षिप्रा की सफाई करवाई हैं, लेकिन उसका पानी पीने लायक नहीं है, किसी मंत्री को पिला दिया तो मंत्री बेहोश हो जाएगा. वही राहुल गांधी ने पीएम पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए OROP मामले पर सरकार को घेरा और राफेल मामले पर रैली में ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए. आपको बता दे कि राहुल गांधी रैली को संबोधित करने से पहले उज्जैन के महाकाल मंदिर में पूजा की और रैली के दौरान भी वह माथे पर तिलक-टीका लगाए हुए दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here