पीएम मोदी के बाद आज सीएम योगी छत्तीसगढ़ में गरमाएंगे चुनावी हवा, ताबड़-तोड़ सभाएं

0
पीएम मोदी के बाद आज सीएम योगी छत्तीसगढ़ में गरमाएंगे चुनावी हवा, ताबड़-तोड़ सभाएं

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद आज शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में गरजेंगे. योगी की राज्य के विभिन्न इलाकों में चार जनसभाएँ हैं. उनके अलावा पार्टी की तरफ से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी यहां आ रहे हैं.

शुक्रवार को प्रधानमन्त्री ने आदिवासी बहुल बस्तर क्षेत्र में दो जनसभाओं को सम्बोधित किया था. पीएम मोदी ने शहरी नक्सलियों के बहाने उन तत्वों पर हमला बोला था जो क्रांति के नाम पर आदिवासियों को बंदूक देकर हिंसा के रास्ते पर धकेल रहे हैं. यूं तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में थे और उन्होंने भी जनसभाओं को सम्बोधित किया मगर बड़े नेता के बनाए माहौल को कवर अप  रणनीति में भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को अगले दिन ही झोंक दिया है. इनमें यूपी के मुख्यमंत्री सबसे अहम् हैं.

ये भी पढ़ें: सीएम योगी ने लोगों से की अपील, पीएम मोदी के आने तक नहीं हटाए घरों की सजावट

पीएम के बनाए माहौल में और धार देने के लिए पार्टी के दूसरे सबसे बड़े स्टार प्रचारक सीएम योगी एक दिन में चार जनसभाओं को संबोधित करने सुबह दस बजे यहां पहुंचेंगे. योगी मुंगेली जिला के लोरमी फिर मुंगेली, साजा और फिर साजा से प्रस्थान कर कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 5.30 बजे लखनऊ के लिए रायपुर से वापसी करेंगे.

इसके अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज शनिवार को दुर्ग जिले की अहिवारा और भिलाई- 3 विधानसभा में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी. अपराह्न तीन बजे रायपुर उत्तर विधानसभा स्थित मेडिकल कालेज सभागृह में आयोजित हॉल मीटिंग को संबोधित करेंगीं. जबकि केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो  आज डीएनके कालोनी नारायणपुर,अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कापसी, रायपुर ग्रामीण के माना क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करेंगे. वो माना से बंग समाज कालीबाड़ी में भी आमसभा को संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here