प्रियंका से पहले निक जोनस की रह चुकी है 8 गर्ल फ्रेंडस्

0

बॉलीवुड में आए शादी के सीजन में अब हमारी देसी गर्ल प्रियंका और निक की शादी की खबरें काफी चर्चे में है. मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की तारीख 2 दिसंबर सामने आ रही है. लेकिन अभी तक इस बात को लेकर मीडिया के सामने नही आए है.

प्रियंका-निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी शाही अमदाज में होगी. यह शादी दो रिवाजो से होगी हिंदू और क्रिश्चियन. खबर के अनुसार निक जोनस अपनी शादी की तैयारियां देखने भारत आ चुके है,

ये भी पढ़े:कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी

ये तो हुई निक औऱ प्रियंका की शादी की बात अब बात करते है, प्रियंका के आने से पहले निक की लाइफ में आई उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड्स की. बता दें कि निक एक मशहूर अमेरिकी सिंगर है और एक्टर भी हैं. निक प्रियंका से पहले 8 अलग-अलग एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि निक जोनस का नाम किन मशहूर सेलिब्रिटीज से जुड़ा…

मिली सायरस

निक ने 13 साल की उम्र में पहली गर्ल फ्रेंड बनाई थी. जिसका नाम मिली सायरस था. निक और मिली ने साल 2006 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार एक चैरिटी इवेंट में मिले थे.

ये भी पढ़े: लो आ गई प्रियंका और निक की शादी की तारीख

सेलेना गोमेज

अपनी पहली गर्ल के बाद 2008 में निक सेलेना गोमेज से दिल लगा बैठे. लेकिन, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और कुछ ही महीनों के बाद साल 2009 में दोनों अलग हो गए.

डेल्टा गुड्रम

उसके बाद निक जोनस ने डेल्टा को फरवरी 2012 तक डेट किया और लेकिन इनका रिलेशमन भी ज्यादा नही चल पाया था और बाद में ये दोनों भी अलग हो गए.

 

ओलिविया कल्पो

कुछ डेल्टा के बाद निक ओलिविया के साथ रिलेशनशिप  में आ गए. लेकिन सब रिलेशनों में से निक का ये रिलेशन सबसे लंबा चला. यह रिश्ता साल 2013 में शुरू हुआ. जोकी 2 साल तक का था और उसके बाद दोनों साल 2015 में अलग हो गए थे.

केंडाल जेफर

एक न्यूज पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि निक और केंडाल ने साल 2015 में एक दूसरे को डेट किया था.

केट हडसन

साल 2015 में ही निक ने खुद से 14 साल बड़ी केट को डेट करना शुरू किया था.

लिली कोलिन्स

यूएस की एक मैगजीन “यूएस वीकली” की एक की खबर के मुताबिक साल 2016 में कई सूत्रों ने ऐसा बताया था कि निक-लिली एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, यह रिश्ता भी साल भर तक नहीं चल सका.

जॉर्जिया फॉलर

वही आखिर में साल 2017 में निक के साथ जॉर्जिया को डेट करने की भी खबरें आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here