मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर साधा योगी पर निशाना, कहा- कानून-व्यवस्था बना मजाक

0

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और यूपी सरकार में पिछड़ा वर्ग विकास मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कानून और व्यवस्था के मुद्दे पर फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है. राजभर ने कहा है कि योगी के राज में कानून-व्यवस्था पूरी तरह विफल और मजाक बन चुकी है.

राजभर ने बीते दिनों लखनऊ में एप्पल के मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या की सीबीआई जांच की भी मांग की. बता दें कि विवेक की प्रशांत चौधरी नाम के सिपाही ने बीते शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस वक्त विवेक अपनी सहयोगी सना को गोमतीनगर में उसके घर छोड़ने जा रहे थे. राजभर ने ये आरोप भी लगाया कि लखनऊ पुलिस के बड़े अफसर मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

एक ट्वीट में राजभर ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “आम आदमी का पुलिस ने कत्ल कर दिया. एनकाउंटर के नाम पर सूबे में पुलिस लोगों को मार रही है और पैसे वसूल रही है. पूरे सूबे में अपराधियों का राज है. कानून और व्यवस्था मजाक बन चुकी है. योगीजी न तो सूबे से अपराध खत्म कर सके हैं और न ही लोगों में सुरक्षा की भावना दे सके हैं.”

राजभर पहले भी साधते रहे हैं निशाना

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर लगातार योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने ये आरोप तक लगाया कि जिले के डीएम उनकी नहीं सुनते और सरकार उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं करा रही. राजभर से कुछ महीने पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात करके भरोसा दिलाया था कि योगी सरकार में उनकी सुनी जाएगी. हालांकि, बीते दिनों राजभर ने फिर तमतमाकर योगी को चुनौती दी थी कि हिम्मत हो, तो उन्हें मंत्री पद से हटाकर दिखाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here