प्रियंका पर बेनामी पोस्टर के जरिए रायबरेली में गांधी परिवार पर वार

0
priyanka-gandhi-vadra-missing-poster-surfaced-

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दिन करीब आने के साथ ही गांधी परिवार पर निशाना सधना शुरू हो गया है. ताजा निशाना एक पोस्टर के जरिए साधा गया है. ये पोस्टर वॉर रायबरेली में दिखाई दिया है. जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर चस्पा है.

पोस्टर में क्या लिखा गया है

पोस्टर में लिखा है, “अंखियां थक गयीं पंथ निहार…आजा रे परदेशी बस एक बार…” इसमें लिखा गया है कि मैडम प्रियंका वाड्रा लापता हैं और वो इमोशनल ब्लैकमेलर हैं. पोस्टर में कई हादसों का विवरण है और कहा गया है कि इन हादसों के बाद कभी भी प्रियंका के दर्शन रायबरेली में नहीं हुए. इसमें सवाल दागा गया है कि नवरात्र, दुर्गापूजा और दशहरा में प्रियंका के दर्शन नहीं हुए, तो क्या वो ईद में दिखेंगी.

प्रियंका हैं सोनिया की सांसद प्रतिनिधि

बता दें कि प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सांसद प्रतिनिधि हैं. पहले भी प्रियंका के बारे में यहां विपक्ष की ओर से सिर्फ चुनाव के वक्त ही दिखने के आरोप लगाए जाते रहे हैं.

यह भी पढ़े:  हाथ से निकलते संगठन और सरकार पर संघ ने यूं कसा शिकंजा, सटीक निशाने पर लगा तीर

कानून का उल्लंघन करता है पोस्टर

कानून के मुताबिक कोई भी पोस्टर और पैम्फलेट छपवाने वाले को अपना नाम और प्रिंटिंग प्रेस का नाम इसपर लिखना जरूरी होता है, लेकिन रायबरेली में प्रियंका के नाम पर लगे पोस्टर में न तो छपवाने वाले का और न ही प्रिंटिंग प्रेस का नाम दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here