रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज, दूध से नहलाया गया कटआउट को

0

रजनीकांत को साउथ में किसी भगवान से कम नहीं माना जाता और अगर मौका उनकी फिल्म रिलीज का हो तो ये खुशी दुगुनी हो जाती है. ऐसा ही कुछ नजारा अभी साउथ से लेकर मुंबई में देखने को मिल रहा है. दरअसल, गुरुवार को रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज हो रही है. वहीं यहां मेला लगा है, लोग उत्सव मना रहे हैं. ढोल-नगाड़े बज रहे हैं.

लोग सुबह 4 बजे से लगे लाइन में

जहां रजनीकांत की फिल्म की रिलीज के पहले दिन कटआउट को दूध से नहलाने की पंरपरा रही है, वहीं 2.0 की रिलीज के आयोजन के लिए मुंबई में माटुंगा स्थित अरोड़ा सिनेमाघर को इस बार केंद्र रखा गया है. यहां लोग सुबह 4 बजे से लाइनों में लगे हुए हैं. फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू हुआ. फिल्म 2.0 हिंदी, तेलुगु, तमिल में एक विश्व के लगभग 43 देशों में रिलीज की गई है. वहीं 6600 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है.

रजनीकांत के कटआउट की हुई पूजा

सुबह 6 बजे पहला शो शुरू होने से पहले रजनीकांत के कटआउट की पूजा हुई, कटआउट को दूध से नहलाया गया. वहीं प्रसाद बांट गया और आतिशाबाजी तो देखते ही बनती थी. यहां किसी मेले से कम नजारा नहीं था. अभी भी लोग यहां जश्न मना रहे हैं. जिन्हें पहले शो की टिकट नहीं मिल सकी वो लोग दूसरे शो कि टिकटों के लिए लाइनों में घंटों से लगे हुए हैं.

वहीं रजनीकांत का 68वां जन्मदिन 12 दिसंबर को हैं. इसके निमित्त धारवी की रजनीकांत फैन्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 68 फीट ऊंचा लगवाया है, जिसे 30 फीट ऊंची माला भी पहनाई गई है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री एमी जैक्सन भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here