आइटम डांसर बोली, “शादी के बाद रहेंगे बहन भाई की तरह”

0

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाली आइटम डांसर राखी सावंत ने दीपक के साथ शादी की खबरों को महज एक अफवाह बताया है. बता दें कुछ दिन पहले राखी और दीपक कलाल की शादी का कार्ड ट्वीटर समेत सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

शादी को लेकर राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस दौरान दोनों ने न सिर्फ हाईवाल्टेज ड्रामा करते नज़र आए बल्कि बल्क‍ि मीडिया के सामने डबल मीनिंग बातचीत करती नजर आई.

राखी ने कहा- “मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था, इस लिहाज से मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए. शादी के बाद मैं और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर रहेंगे. शादी के रिसेप्शन में मैंने शाहरुख, सलमान, करीना और दीपिका को इनवाइट किया है.”

वही दीपक कलाल भी उस दौरान कॉमेडी करते नजर आए. उन्होंने कहा- “हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है. इस पर राखी ने टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए. दीपक ने कहा कि कुछ पैसा कपड़ों में कम हो गया.”

राखी का ये कार्ड मजाक लग रहा है, इस पर गलत अंग्रेजी लिखी गई है. वेडिंग वेन्यू भी पूरे लॉस एंजेल्स को बताया गया है. वहीं दूसरी ओर राखी खुद एक डेली न्यूजपेपर से इस खबर की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं. कार्ड पर लिखा गया है, दो प्यार करने वाले दिल एक हो रहे हैं और यह वादा कर रहे हैं कि हमेशा प्यार करेंगे.

आपको बताते चले, दीपक कलाल हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट 8 में पार्टीसिपेंट हैं. जहां वो अपने फनी वीडियो से दर्शकों को एंटरटेन करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here