जब समर्थकों से घिरे अखिलेश यादव, तो कमांडोज ने बरसाए घूंसे

0
जब समर्थकों से घिरे अखिलेश यादव, तो कमांडोज ने बरसाए घूसें

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव गोवर्धन पूजा के लिए वाराणसी आए थे. जहां उनके कमाडोज के पसीने छूट गए. दरअसल, अखिलेश यादव समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर उनसे मुलाकात करने आए थे, लेकिन जब वो मुलाकत करने के बाद उनके घर से निकले तो अखिलेश के समर्थक उनके साथ सेल्फी लेने पर अमादा थे, जिसके बाद अखिलेश यादव को दरवाजे से गाड़ी तक पहुंचाने में कमाडोज को बहुत मेहनत करनी पड़ी.

बरसाए घूंसे

भीड़ को काबू करने और अखिलेश यादव को गाड़ी तक पहुंचाने के दौरान कमांडोज की समर्थकों के साथ हाथापाई भी हुई. कमांडोज ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए उन पर घूंसे भी बरसाए. वहीं भीड़ से घिरे अखिलेश यादव ने अपने ही कार्यकर्ताओं को कोई रियायत नहीं दी. दरअसल, ऐसे समय में कमाडोज की पहली ड्यूटी होती है कि वो नेता को सही सलामत भीड़ से बाहर निकालें. जैसा कि कमांडोज ने किया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में तेजप्रताप संग तेजस्वी मनाएंगे अपना जन्मदिन, लालू परिवार होगा शामिल

कार्यकर्ता लेना चाहते थे सेल्फी

युवा कार्यकर्ता अपने नेता के साथ सेल्फी लेना चाहते थे. वहीं अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों को समझाने की नाकाम कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने. हर कार्यकर्ता अखिलेश के साथ सेल्फी लेना चाहते थे, लेकिन कमांडोज ने इसकी इजाजत नहीं दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here