तेजप्रताप ने लालू प्रसाद यादव को बताई तलाक मांगने की वजह, ऐश्वर्या के साथ होती थी घुटन

0
तेजप्रताप ने मांगा तलाक

पटना के परिवार न्यायालय में तलाक की आर्जी देने के बाद, तेजप्रताप यादव अपने पिता से मिलने रांची पहुंचे. यहां तेजप्रताप यादव ने पिता से मुलाकात कर अपने और ऐश्वर्या के बीच चल रहे मतभेदों के बारे में बताया और कहा कि ऐश्वर्या के साथ रहने से मेरा दम घुटता है.

तेजप्रताप ने बताया कि मैं तलाक लेना चाहता हूं और ये मेरा निजी फैसला है. ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की हैं और हमारा उनका मेल नहीं खाता, कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा. ये बात झूठ है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं. तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का केस पटना के परिवार न्यायालय में दर्ज कराया है. अर्जी में कहा गया है, कि वो अब अपनी ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहेते और उनसे तलाक चाहते है.

12 मई को हुई थी शादी

जबरन कराई गयी थी शादी

तेज प्रताप का कहना है कि मैं ये शादी नहीं करना चाहता था, घर वालों के दवाब में मुझे ये शादी करनी पड़ी. तेज प्रताप ने कहा कि लोग कहते हैं कि मेरा प्रेम विवाह हुआ है, लेकिन मैं साफ कर दूं कि मैं उसे बचपन से नहीं जानता था. शादी करके मुझे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया आगे तेज प्रताप ने कहा ऐश्वर्या से उनका स्वभाव मेल नहीं खाता. वो हाईक्लास सोसाइटी में पली-बढ़ी लड़की है. हम दोनों के बीच सोसाइटी का फर्क है. मैंनें अपने आत्मसम्मान के लिए अलग होने का फैसला किया है।

29 नंवबर को होगी सुनवाई

कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारिख तय की है. आपको बता दे कि दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी. इस खबर के बाद राजनीतिक महकमे में तहलका मचा हुआ है.

दोनों परिवार गहरी चिंता में

तेजप्रताप और ऐश्वर्या का परिवार

लालू और चंद्रिका राय दोनों के परिवार सदमे में हैं. वहीं, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव भी बेटे तेज प्रताप यादव के इस फैसले से खासे नाराज हैं.

तीन महीनों से बंद थी बात चीत

 

सूत्रों की माने तो तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच पिछले कई महीने से बाच चीत बंद चल रही थी. बताया गया कि ऐश्वर्या कई दिनों से अपने पिता के घर रह रही है,

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here