भगोड़े माल्या का ट्वीट- मेरे ऑफर और मिशेल प्रत्यर्पण में नहीं कोई लिंक, प्लीज पैसे ले लो

0

भारतीय बैंकों के पैसे लेकर फरार हुए करोबारी विजय माल्या ने बैंकों से लिया गया पैसा चुकाने के अपने प्रस्ताव का अपने या मिशेल के प्रत्यर्पण से किसी तरह का कोई लिंक होने से इंकार किया है. माल्या ने कहा है कि वो सिर्फ इतना चाहते हैं कि पैसे वापस ले लिए जाएं और उन्हें पैसा चुराने वाला न कहा जाए.

माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं सम्मानपूर्वक सभी टिप्पणीकारों से कहना चाहता हूं कि मैं समझ नहीं पा रहा कि मेरे प्रत्यर्पण या दुबई से हाल ही में हुए प्रत्यर्पण और मेरे निपटारे के प्रस्ताव में किसी भी तरह का जुड़ाव है. मैं जहां भी शारिरिक रूप से हूं, मेरी अपील है कि कृपया पैसे वापस ले लें. मैं इस धारणा को खत्म करना चाहता हूं कि मैंने पैसे चुराए हैं. गौरतलब, है कि ब्रिटेन की अदालत में माल्या के प्रत्यर्पण मामले की सुनवाई चल रही है. भारत कोशिश में है कि विजय माल्या को प्रत्यर्पण कर देश वापिस लाया जाए.

अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद बुधवार को देश से फरार शराब करोबारी विजय माल्या ने भारतीय बैंकों को 100 प्रतिशत मूलधन वापस करने का ऑफर दिया है, जिसके बाद माल्या के इस ऑफर को मिशेल के प्रत्यर्पण से जोड़कर देखा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here