अमित शाह ने टीएमसी को दिया नया नाम, बोले- Terror, Manufacturing, Company

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह

पश्चिम बंगाल के नाडिया में आयोजित जनसभा में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि आने वाला चुनाव यहां हुई पलासी की लड़ाई से कम नहीं है। ये चुनाव तय करने वाला है कि बंगाल में यहां की संस्कृति रहेगी या ममता बनर्जी इसे समाप्त करके रहेगी।बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है। आप मुझे बताइये हमारे 40 जवानों को मारने वालो पर बम गिराने चाहिए या उनसे बात करनी चाहिए। ममता दीदी आपको आतंकियों से इलू इलू करना है करिये। लेकिन ये भाजपा सरकार है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा।

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह का वार

शाह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं को ममता दीदी बंगाल की जनता तब पहुंचाने नहीं दे रही, क्योंकि उन्हें लगता है कि इन योजनाओं का लाभ अगर यहां की जनता को मिलने लगा तो मोदी जी और भी लोकप्रिय हो जाएंगे।

ममता बनर्जी के राज में घुसपैठिए दीमक की तरह बंगाल को खा रहे हैं। हमारी सरकार बनने के बाद एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे।

उन्होंने ममता बैनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का नाम फुल फॉर्म दिया। अमित शाह ने कहा कि आज के परिपेक्ष्य में टीएमसी का मतलब है-T – Terror, M – Manufacturing, C – Company

Previous articleबेटी को लेकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सुरवीन चावला, मीडिया को देखते ही दिया ये रिएक्शन 
Next articleVideo: जब रिएलिटी शो में पहुंची रेखा का अमिताभ बच्चन से हुआ आमना-सामना, देखें फिर क्या हुआ